12 साल तक एक लड़की का इंतज़ार करते रहे थे राजू श्रीवास्तव, आसान नहीं थी प्रेम कहानी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। जी दरअसल उनको जिम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे लेकिन आज उनका निधन हो गया है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लव स्टोरी। राजू की लव स्टोरी बिलकुल भी आसान नहीं रही। जी दरअसल राजू श्रीवास्तव की शादी 1 जुलाई 1993 को शिखा श्रीवास्तव से हुई थी और उनके दो बच्चे हुए। उनके बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव और बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव है। आप सभी को बता दें कि राजू श्रीवास्तव की शादी में बहुत ही कठिनाइयां आई और इसके लिए उन्हें करीबन 12 साल का इंतजार करना पड़ा।

जी हाँ और इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद बताया था। उन्होंने कहा था कि, “मुझे सिखा से पहली नजर में प्यार हो गया था। शिखा को देखने के बाद हर वक्त उसी का ख्याल आता था। इसी दौरान मैंने उसके घर का पता लगाना शुरू किया। तब जाकर मुझे पता चला कि शिखा का घर इटावा में है। साथ ही यह भी पता चला कि वह मेरे भाभी के चाचा की बेटी है। उसके बाद मैंने उसके बारे में और भी बातें पता लगानी शुरू कर दी।” इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने शिखा के विषय में सबसे पहले अपने भाई को बताया। शादी से कुछ समय पहले ही राजू 1992 में कुछ मेहनत करके कमाने के लिए मुंबई आ गए। वहीं राजू जब मुंबई में थे तो शिखा को लव लेटर भेजा करते थे।

हालाँकि कुछ समय बाद राजू ने मुंबई में अपनी एक अलग पहचान बना ली और इसके बाद उन्होंने अपने घर वालों से शिखा के घर पर रिश्ता भिजवाने के लिए कहा। उसके बाद शिखा के परिवार वालों ने राजू श्रीवास्तव के बारे में जानने के लिए मुंबई आने का फैसला किया और उसके बाद वह दोनों की शादी के लिए मान गए। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर राजू ने दुनिया भर में खूब नाम कमाया और अमिताभ भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

'कनपुरिया हैं डरने वाले नहीं', जब डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकले के बदले मिली धमकी पर बोले थे गजोधर भैया

'उन्हें मेरे हिन्दुत्व से दिक्कत है, मुझे मारना चाहते हैं', जब राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से आया था फ़ोन

'राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद', दिल्ली CM ने दी गजोधर भैय्या को श्रद्धांजलि

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -