VIDEO: 27 दिन पहले राजू ने किया था मौत और यमराज का जिक्र, कहा था- 'यमराज भी आएं लेने...'

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें लेकर अब हर कोई यही कह रहा है कि उन्हें चमत्कार की जरूरत है, और उनकी हालत काफी नाजुक है। आपको बता दें कि वह 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही एम्स में भर्ती हैं। ऐसे में उनकी हालत को देखते हुए कल डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था। दूसरी तरफ उनके स्वस्थ होने के लिए फैंस और परिवार वाले दुआएं कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

जी हाँ और इस वीडियो में राजू यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। आप सुन सकते हैं राजू कहते हैं, 'नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।'

इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है। कई लोग इसे राजू को मौत का अंदेशा पहले ही हो गया था ऐसा कहकर जोड़ रहे हैं तो कई लोग इसे राजू के ना बचने के चांस से जोड़ रहे हैं, हालाँकि राजू अभी अस्पताल में हैं और जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है, हालाँकि राजू के लिए दुनियाभर के लोग प्रार्थना कर रहे हैं।

फूट-फूटकर रो रहे हैं राजू श्रीवास्तव के पत्नी-बच्चे, निधन की खबरों से हैं परेशान

भाई की शादी में शिखा को देखते ही दिल दे बैठे थे राजू श्रीवास्तव, 12 साल किया इंतज़ार

धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, जल्द लौटेंगे घर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -