8 दिन बाद भी बेहोश है राजू श्रीवास्तव, फैंस को सताई चिंता

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार और प्रशंसक निरंतर परेशान चल रहे हैं। 10 अगस्त को राजू को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में एडमिट हैं। राजू को बीते 8 दिनों से होश नहीं आया है। चिकित्सकों की टीम उनके उपचार में निरंतर लगी हुई है। इस बीच अब शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर आवश्यक अपडेट साझा की है। 

वही ट्विटर पर शेखर सुमन ने बताया कि वह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार से कॉन्टैक्ट बनाए हुए हैं। उन्होंने लिखा, 'राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट यह है कि वह स्टेबल हैं। अभी भी बेहोश हैं मगर स्टेबल हैं। उन्हें रिकवर करने में अभी एक सप्ताह और लगेगा। उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए। हर हर महादेव।'

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य अपडेट देने पर शेखर सुमन को प्रशंसकों से काफी प्रशंसा मिल रही हैं। इसके अतिरिक्त कमेंट सेक्शन में कई उपयोगकर्ताओं ने राजू को लेकर सवाल किए हैं, जिनके जवाब शेखर ने दिए। एक यूजर पूछा, 'उनके वाइटल्स ठीक हैं ना? क्या आप बता सकते हैं? बहुत अच्छा लगेगा यदि आप यह बात शेयर करें।' इसके उत्तर में शेखर सुमन ने लिखा, 'हां, उनके वाइटल्स सही हैं। इसीलिए डॉक्टरों को उम्मीद है।' वही राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर देशभर में टैंशन का माहौल है।

ऐसा क्या हो गया कि भरी महफ़िल में कैमरामैन बन गए अमिताभ बच्चन, जानिए पूरा किस्सा

KBC के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते है अमिताभ बच्चन? जानकर चौंक जाएंगे आप

आखिर क्यों अली असगर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो? खुद किया खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -