छा गया 'राजतिलक' का ट्रेलर, सुपरस्टार 'कल्लू' ने मचाया तहलका

Feb 11 2019 11:36 AM
छा गया 'राजतिलक' का ट्रेलर, सुपरस्टार 'कल्लू' ने मचाया तहलका

बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले तैयार के गई भोजपुरी फ़िल्म 'राज तिलक' का ट्रेलर रिलीज होते ही जमकर वारयल हो गया हैं और इसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि ट्रेलर में कल्लू काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसकी शुरूआत दंगा वाले माहौल से होती है, जो गाँव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गाँव का राजा मानकर 'राजतिलक' भी करते हैं.

कल्लू की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. जबकि ट्रेलर ने दर्शकों में दीवानगी और भी बढ़ा दी है. खास बात यह है कि इसे महज 24 घंटे में ही  384,160 बार देखा जा चुका है, जबकि लगातार यह सिलसिला बढ़ता ही चले जा रहा है. ट्रेलर देखकर हर कोई कह रहा है कि फ़िल्म राजतिलक में साउथ की फिल्मों की झलक मिलने वाली है.

इस ट्रेलर को देखकर आप कह सकते हैं कि इसमें एक्शन से लेकर कोरियोग्राफी तक में काफी नई चीजें नज़र आएगी.  सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा वाली इस फ़िल्म में अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की जोड़ी खूब कमाल करने वाली है. इसमें विलेन का रोल निभाने वाले अवधेश मिश्रा इस बार सकारात्मक भूमिका में नजर आने वाले हैं.  सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा है. 

संजय दत्त के फेमस गाने पर झूमी यह भोजपुरी अदाकारा, देखते ही देखते वायरल हुआ VIDEO

अब चिंटू से इश्क लड़ाएंगी आकांक्षा, कलाकारों को लेकर दिया बड़ा बयान

एक-दूसरे से जमकर झगड़े ये भोजपुरी कलाकार, वायरल वीडियो ने मचाई तबाही

VIDEO : शॉर्ट ड्रेस पहनकर जमकर नाची आम्रपाली, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा कि...