कल्लू ने खत्म की 'राजतिलक' की शूटिंग, इस अंदाज में टीम के साथ आए नजर
कल्लू ने खत्म की 'राजतिलक' की शूटिंग, इस अंदाज में टीम के साथ आए नजर
Share:

बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा.लि.के के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘राजतिलक’ की शूटिंग मुंबई में सफलतापूर्वक संपन्‍न कर दी गई है. शूटिंग समाप्ति के ख़ास मौके पर फिल्‍म में एक अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा ऑनलोकेशन रिपोर्टिंग करते नजर आये. जबकि फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले अरविन्द अकेला कल्लू का नया अवतार दर्शको के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा. 

बताया जा रहा है कि यह फिल्म पूरी तरह से भोजपुरिया माटी से जुड़ी होने से सिनेमाप्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होगी. जबकि कल्लू ने इसे लेकर कहा कि उनकी मुराद पूरी हो गई. बता दें कि वे बाबा मोशन पिक्‍चर्स और रजनीश मिश्रा के साथ काम करने को इच्‍छुक थे, जो अवधेश मिश्रा, प्रदीप कुमार शर्मा और रजनीश मिश्रा के कारण फिलहाल संभव हो सका है. 

कल्लू ने बताया कि ‘राजतिलक’ की टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है. फिल्म का नाम भी काफी दमदार है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म  सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है, जो दर्शकों के बीच की कहानी पर ही बेस्‍ड है. कालू के अलावा इसमें अहम रोल में अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी नजर आएंगे. 

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

सुहागरात पर इतने बुरे तरीके से डरी यह सेक्सी एक्ट्रेस, जानिए क्या हुआ उसके साथ

VIDEO : पहले जमकर पी शराब, फिर कर दिया मूड ख़राब, आपको झकझोर कर रख...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -