राजस्थान: बोलेरो कैंपर और ट्राला में आमने-सामने की भिड़ंत, पांच की मौत, चार घायल
राजस्थान: बोलेरो कैंपर और ट्राला में आमने-सामने की भिड़ंत, पांच की मौत, चार घायल
Share:

बीकानेर : राजस्थान के बीकानेर जिले के अंतर्गत आने वाले लूणकरणसर थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम धीरेरा के पास शुक्रवार को बोलेरो कैंपर और ट्राला की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी है, जबकि चार अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक निर्माण कम्पनी के जाखडांवाली गांव में स्थित प्लांट में काम करने वाले इंजीनियर और मजदूर बोलेरो कैंपर से प्लांट की तरफ जा रहे थे। 

इसी दौरान सुबह साढ़े 10 बजे श्रीगंगानगर बीकानेर नेशनल हाइवे 62 धीरेरा गांव के निकट बोलेरो कैंपर की ट्राला से आमने सामने की टक्कर हो गई,  जिससे बोलेरो कैंपर में सवार सभी नौ लोग जख्मी हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल के लिए रवाना किया।

इसमें पांच लोगों की जान चले गई है, जिनमें से चार मृतकों की शिनाख्त बोलेरो चालक कैलाश, इंजीनियर मोहित, ईश्वर और देवीलाल के रूप में की गई है। वहीं दुर्घटना में घायल हुए लोगों में यश, अखिलेश, बंसीलाल और कुलदीप का नाम शामिल है, जिन्हे उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

सोने-चांदी के दामों में फिर आई चमक, जानिए आज की कीमतें

जल्द निपटा लें अपने बैंक से सम्बंधित जरूरी काम, दिसंबर महीने में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन लाल निशान में खुला बाजार, 41 हज़ार से लुढ़ककर नीचे आया सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -