इमली में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होंगी दो नयी एंट्रियां
इमली में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होंगी दो नयी एंट्रियां
Share:

टीवी सीरियल इमली (Imlie) में एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। अब तक शो बड़ा बोरिंग हो गया था लेकिन अब शो में नए ट्विस्ट के साथ शो करवट लेने वाला है। अब तक आपने देखा आदित्य को पाने के लिए इमली और मालिनी की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। वहीं इस बीच इमली कई बार त्रिपाठी हाउस भी छोड़कर जा चुकी है लेकिन अब आने वाले दिनों में इमली एक बार फिर से यही काम करने वाली है। शो के मेकर्स ने शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए शो में एक नई एंट्री करवाने की ठान ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imlie - Star Plus Fanpage  (@imlie_official_fanpage_)

जी हाँ, और सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इमली के अपकमिंग एपिसोड में राजश्री रानी की एंट्री होने वाली है। इमली यानी सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी यानि आदित्य की जिंदगी में राजश्री रानी अहम रोल प्ले करने वाली हैं। वह आएंगी तो इमली की कहानी जबरदस्त मोड़ लेते हुए नजर आएगी। वहीं कुछ दिन पहले ही इमली के मेकर्स ने फहमान खान के नाम पर भी मुहर लगाई है।

जी दरअसल फहमान इस सीरियल में जल्द ही नजर आएंगे और उनके किरदार की एंट्री से आदित्य कुमार त्रिपाठी (गश्मीर महाजनी) के होश उड़ जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि फहमान खान इस सीरियल में इमली की जिंदगी में आए नए शख्स का रोल प्ले करेंगे। आप सभी को बता दें कि शो का करेंट ट्रैक देखकर दर्शक बोर हो रहे हैं। यही वजह है कि इमली में एक साथ दो नई एंट्री करवाई जा रही है। अब देखना होगा कि मेकर्स आने वाले दिनों में इमली की रेटिंग को बढ़ाने में सफल हो पाते हैं या नहीं?

शूटिंग के बीच बाल-बाल बचीं ये मशहूर अभिनेत्री, जरा सी गलती से जा सकती थी जान

जल्द ऑफ-एयर होगा इमली!

छठ पूजा के दौरान अनुष्ठान करते समय जरूर रखे इन चीजों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -