सांसद दिया कुमारी ने किया पौधारोपण, पर्यावरण संरक्षण को लेकर कही ये बात

सांसद दिया कुमारी ने किया पौधारोपण, पर्यावरण संरक्षण को लेकर कही ये बात

अजमेर:  जैन सोशल ग्रुप नवकार एवं जयपुर के एक हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में ब्यावर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का आयोजन शहर के विनोद नगर स्थित महावीर भवन में किया गया था. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे राजसमंद लोकसभा सीट से सांसद दिया कुमारी पधारीं थी.

कार्यक्रम की शुरुआत सांसद दिया कुमारी ने भगवान महावीर के छाया चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित करते हुए की. इस दौरान अपने संबोधन में सांसद दिया कुमारी ने जैन सोशल ग्रुप नवकार के सामाजिक कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि इस तरह के कामों से आम लोगों को बेहद राहत मिलती है. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव मे ब्यावर विधानसभा से मिली बढ़त के लिए तमाम शहरवासियों का आभार व्यक्त किया. 

इस दौरान मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई जल शक्ति योजना पर चर्चा करते हुए दिया कुमारी ने जल और पर्यावरण संरक्षण पर जोर देने की बात कही. उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें अधिक से अधिक पौधें लगाने चाहिए जिससे अच्छी बारिश हो और हमें पर्याप्त पानी मिल सके. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जल शक्ति योजना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी काफी गंभीर है और उनके द्वारा जल संरक्षण को लेकर कई सारी योजनाएं चलाई जा रही है. जिसमें हमे भी कंधे से कंधा मिलाकर जल संरक्षण के लिए अपना सहयोग प्रदान करना चाहिए. 

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

नवाज शरीफ के पूर्व सलाहकार सिद्दीकी की जमानत मंजूर, इस मामले में हुई थी जेल

राज्यसभा में आज पेश होगा तीन तालाक बिल