जेल की सजा काटकर बाहर निकला यह एक्टर, शुरू की फिल्मों की शूटिंग
जेल की सजा काटकर बाहर निकला यह एक्टर, शुरू की फिल्मों की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो किसी ना किसी केस में फंसकर जेल जा चुके हैं, इन्ही में से एक हैं राजपाल यादव. जी हाँ, 5 करोड़ का कर्ज ना चुकाने के आरोप में जेल गए कॉमेडियन राजपाल यादव पूरे तीन महीने की सजा काटने के बाद अब बाहर आ गए है. जी हाँ, राजपाल ने आगामी फिल्म्स 'कूली नं 1', 'बोले चूड़ियां', 'टाइम टू डांस' के लिए काम शुरु भी कर दिया है और अब उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया है.

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने सिनेमा के बदलाव को लेकर चर्चा की और साथ में फिल्मों के बारे में बताया. जी हाँ, उन्होंने कहा कि, ''पहले के और अब के सिनेमा में बहुत बदलाव आया है. इस समय में पचासों सुविधाएं मिल जाया करती हैं.'' हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''अच्छे कॉन्सेप्ट की फिल्मों में काम कर हम खुद को भाग्यशाली समझते हैं. इतना ही नहीं एक्टर के अनुसार अगर कॉन्सेप्ट अच्छा हो तो बजट मायने नहीं रखता.'' इसी के साथ उन्होंने भगवान और दर्शकों का शुक्रिया करते हुए कहा कि, ''मैं आज भी काम कर रहा हूं यह देश और दर्शकों का प्यार है.''

आगे उन्होंने 'टाइम टू डांस' के बारे में बताया कि, ''यह फिल्म विदेश में शूट हुई है. फिल्म का नाम भले ही डांस के बारे में है, लेकिन यह थ्री डायमेंशनल स्टोरी है.'' राजपाल को आप सभी ने अब तक बहुत सी फिल्मों में कॉमेडी करते हुए देखा होगा. उन्हें कॉमेडी के मामले में खूब पसंद किया जाता है, और वह आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -