अब तो 6 दिन के लिए 'अता पता लापता' होंगे राजपाल.....
अब तो 6 दिन के लिए 'अता पता लापता' होंगे राजपाल.....
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव पर कोर्ट ने अपनी सख्ती दिखाई है. खबर के मुताबिक फिल्म कलाकार राजपाल यादव द्वारा कर्ज लेने से जुड़े मामले में जिस प्रकार से पूर्व में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि वो शुक्रवार तक बताएं कि वो बकाया राशि कब तक चुकाएंगे। कोर्ट ने यादव को फटकार लगाते हुए कहा कि आपको 6 दिन नहीं बल्कि 6 माह के लिए जेल भेज देना चाहिए. अब सुनने में आया है कि, देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता राजपाल यादव को राहत नहीं दी है।

कोर्ट ने राजपाल यादव की याचिका खारिज करते हुए कहा कि उन्हें 6 दिन के लिए जेल जाना होगा। अभिनेता को 6 दिन की बची हुई जेल की सजा काटने के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि गलत हलफनामा देने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने राजपाल यादव को 10 दिन जेल की सजा सुनाई थी. इसमें से 4 दिन की सजा वह काट चुके हैं. कोर्ट में उन्होंने हलफनामा दिया था कि वो जल्द ही पैसे वापस कर देंगे. नाराज हाई कोर्ट ने उन्हें पहले की बची 6 दिन की सजा काटने का हुक्म दिया था. हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ वह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे. दिल्ली हाई कोर्ट ने राजपाल को 15 जुलाई तक तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करके बाकी बची छह दिन की सजा भुगतने का आदेश दिया था, जिसे उन्होने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

अभिनेता को 6 दिन की बची हुई जेल की सजा काटने के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि गलत हलफनामा देने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने राजपाल यादव को 10 दिन जेल की सजा सुनाई थी. इसमें से 4 दिन की सजा वह काट चुके हैं. कोर्ट में उन्होंने हलफनामा दिया था कि वो जल्द ही पैसे वापस कर देंगे. नाराज हाई कोर्ट ने उन्हें पहले की बची 6 दिन की सजा काटने का हुक्म दिया. हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ वह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे. देखा जाए तो यह मामला कर्ज न चुकाने का है। फिल्म 'अता पता लापता' बनाने के लिए दिल्ली की मुरली प्रोजेक्ट्स नाम की कंपनी से 2010 में 5 करोड़ रुपये लिए थे। कर्ज न चुकाने पर दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहे केस में वह कई बार झूठे वादे कर चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -