कनाडा शूटिंग के लिए गए थे राजपाल, 10 दिन में हो गया प्यार और कर ली शादी
कनाडा शूटिंग के लिए गए थे राजपाल, 10 दिन में हो गया प्यार और कर ली शादी
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव का आज जन्मदिन है। आज राजपाल यादव अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। राजपाल ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीता है। राजपाल को आज सभी पसंद करते हैं। वह अपनी कॉमेडी से लाखों ही नहीं करोड़ों दिलों को जीत चुके हैं। अपने बॉलीवुड करियर में राजपाल ने 200 के करीब फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से कई सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़े हैं। उनकी छोटी हाइट, सामान्य सी पर्सनालिटी, जुबां पर गांव की बोली का जायका और छोटे से छोटे रोल में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च, 1971 को उत्तरप्रदेश में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में की। इस दौरा उनकी तीन फ़िल्में रिलीज हुईं जो दिल क्या करे, मस्त और शूल रहीं। इन फिल्मों में काम करने के बाद धीरे-धीरे उन्हें थोड़ी बड़ी लेंथ के रोल भी मिले।

वह चांदनी बार, हंगामा और मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं जैसी फिल्मों में नजर आए और लोगों का दिल जीत लिया। साल 2003 के बाद से राजपाल को अच्छे रोल्स मिलने लगे। वक्त, आन, मुझसे शादी करोगी, मैं मेरी पत्नी और वो, मालामाल वीकली, चुप चुप के, भागमभाग, ढोल, भूलभुलैया, भूतनाथ, बिल्लू, कुश्ती, किक 2, वेलकम बैक, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में काम कर राजपाल ने इंडस्ट्री में बेहतरीन जगह बना ली। जल्द ही आप उन्हें हंगामा 2 और टाइम टू डांस जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं।

वैसे राजपाल के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनकी शादी राधा से हुई है जो उन्हें कनाडा में मिली थीं। साल 2003 में सनी देओल की फिल्म हीरो की शूटिंग के सिलसिले में राजपाल कनाडा गए हुए थे। यहाँ उनकी मुलाकात राधा से हुई और यहां केवल 10 दिन में दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। आज राजपाल को 2 बेटियां भी हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी फैमिली संग फोटोज शेयर करते रहते हैं।

म्यांमार में सैन्य शासन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, अब तक 138 प्रदर्शनकारियों की मौत

अप्रैल में भारत दौरे पर आएँगे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, इंडो-पैसिफिक क्षेत्र पर होगी चर्चा

महाराष्ट्र में आई कोरोना की नयी गाइडलाइन, 31 मार्च तक लागू होंगे यह नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -