खेत में ट्रेक्टर चलाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, फैंस कर रहे तारीफ़
खेत में ट्रेक्टर चलाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों में राज करने वाले राजपाल यादव इन दिनों बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं. राजपाल ने हमेशा ही अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता है. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी दरअसल कोरोना काल में उन्होंने खुद को गांव में आइसोलेट किया हुआ है. जी दरअसल इन दिनों वह अपने गांव में समय बिता रहे हैं. ऐसे में काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर वन' में दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

वहीँ अब हाल ही में उनके गांव से उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं उनके फैंस को उनका यह वीडियो खासा पसंद आ रहा है. जी दरअसल राजपाल यादव ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं राजपाल यादव खेतों में ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं. फैंस को राजपाल का यह वीडियो अच्छा लग रहा है सभी कमेंट्स में उनकी तारीफें कर रहे हैं.

वैसे खुद राजपाल यादव ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, "खेत में ट्रेक्टर चलाने का एक अलग ही मजा है." वहीँ उनके फैंस ने उन्हें बेहतरीन बताया है. आपको पता हो यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने खेत से कोई वीडियो पोस्ट किया हो, बल्कि इससे पहले भी खेत में काम करते हुए वह कई वीडियो शेयर कर चुके हैं. बीते दिनों ही उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो ट्यूबवेल के नीचे नहाते नजर आए थे.

सिमी गरेवाल ने दिया हिंट- 'इस तरह से सुलझेगी सुशांत मामले की गुत्थी'

पूजा और पंडित के नाम पर सुशांत के अकॉउंट से 5 बार निकाले गए पैसे

बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया सुशांत का आत्महत्या का सीन, स्वीपर ने खोल दिया रिया का ये राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -