'जब कोई मुझे कॉमेडियन कहता है तो खुशी महसूस नहीं होती', छलका राजपाल यादव का दर्द
'जब कोई मुझे कॉमेडियन कहता है तो खुशी महसूस नहीं होती', छलका राजपाल यादव का दर्द
Share:

एक्टर राजपाल यादव को आज कौन नहीं जनता। राजपाल ने अपने दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है और एक्टर को इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे राजपाल दो सौ से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और राजपाल ने ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी किरदार निभाए हैं। हालाँकि अभिनेता को कॉमेडियन टैग बिल्कुल पसंद नहीं है और इस बात का खुलासा राजपाल ने खुद किया है।

जी दरअसल हाल ही में राजपाल ने कहा- 'मैंने सिर्फ लीड रोल ही किए हैं। कुछ किरदारों की अवधि ज्यादा होती है और कुछ की मजबूती ज्यादा होती है। मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा कि मैं सपोर्टिव रोल कर रहा हूं। निर्देशकों के मुताबिक भी हम सभी कैमरा के आगे स्टूडेंट्स हैं। इसलिए जब कोई मुझे कॉमेडियन कहता है तो खुशी महसूस नहीं होती। जब लोग मुझे इसी रूप में प्यार देना चाहते हैं तो मैं इसके लिए दुखी भी नहीं हो सकता। लेकिन, मेरा मानना है कि मेरा नाम एक कॉमेडियन के रूप में बहुत छोटी केटेगरी में डाल दिया गया है।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो हाल ही में राजपाल 'भूल भुलैया 2' में भी कॉमेडी किरदार में नजर आए। जी हाँ और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

आपको बता दें कि इसके अलावा राजपाल की फिल्म 'अर्ध' भी 10 जून को जी5 पर रिलीज हो गई है और इस फिल्म से रुबीना दिलाइक ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में राजपाल ने किन्नर का किरदार निभाया है।

आखिरकार खत्म हो गई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने कृष्णा के बारे में कही ये बात

सिद्धांत कपूर को मिली जमानत लेकिन कभी भी गिर सकती है गाज

सोनू निगम ने कर दिया था जुबिन नौटियाल को रिजेक्ट, आज हैं सबसे मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -