राजपाल यादव की इन वीडियो में कॉमेडी देखकर हंसने के साथ हो जाएंगे हैरान
राजपाल यादव की इन वीडियो में कॉमेडी देखकर हंसने के साथ हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव ने कई फिल्में की है. आज उन्हें मशहूर हास्य एक्टर के तौर पर जाना जाता है. साल 1999 से फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजपाल यादव सिर्फ 20 सालों में लगभग 150 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. बीते बीस सालों में राजपाल ने कई किरदारों के साथ लोगों को हंसाया. आने वाले दिनों में वह कुली नंबर 1, बोले चूड़िया और टाइम टू डांस जैसी फिल्मों में हंसी का तड़का लगाते नजर आएंगे. लेकिन उससे पहले हम आपको राजपाल की उन फिल्मों के सीन दिखाने और उसके बारे में बता रहे हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

खट्टा मीठा : फिल्म खट्टा मीठा साल 2010 में रिलीज हुई थी. इसमें राजपाल यादव एक सड़क बनाने वाले के किरदार में नजर आते हैं. हर फिल्मों की तरह इसमें भी राजपाल ने अपनी हंसी से सबको खूब हंसाया था और इसमें उनका साथ दिया बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने. 

पार्टनर : फिल्म पार्टनर में राजपाल यादव ने छोटा डॉन बनकर सबको खूब इंटरटेन किया. वैसे तो फिल्म में वे डॉन की भूमिका में थे लेकिन हर डॉन को देख लोग कांपने लगे ये जरूरी नहीं. ठीक इसी तरह इस फिल्म में भी राजपाल ने डॉन बनकर गोली बंदूक के साथ भी सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

चुप चुप के : फिल्म चुप चुप के में राजपाल यादव ने जबरदस्त कॉमेडी की थी. इससे पहले आपने राजपाल को किसी भी फिल्म में इतनी बेहतरीन कॉमेडी करते हुए नहीं देखा होगा. राजपाल के साथ शाहीद कपूर, परेश रावल  और शक्ति कपूर जैसे कलाकार ने भी फिल्म में भरपूर कॉमेडी की. 

फिल्म पागलपंती का नया टीजर रिलीज, हंस-हंस के हो जाएंगे पागलसुहाना खान ने इस

इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से ​मारी धमाकेदार एंट्री, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज, हंसते – हंसते हो जाएंगे लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -