रजनीकांत से नहीं टकराएंगे थलापति विजय, इस दिन रिलीज होगी थाला अजित की 'वल्लीमई'

दक्षिण फिल्म अभिनेता थलापति विजय अपनी हालिया रिलीज मूवी मास्टर के ब्लॉकबस्टर होने के पश्चात् ऑडियंस के बीच निरंतर सुर्ख़ियों में हैं। इसके पश्चात् ही थलापति विजय की अपकमिंग मूवी पर ऑडियंस की नजरें टिकी हुई हैं। बता दें कि मर्सेल, सरकार एवं बिगिल के पश्चात् मास्टर उनकी निरंतर चौथी फिल्म है जो 200 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री कर चुकी है। ऐसे में उनकी आगामी मूवी भी ऑडियंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इसके बाद भी ऑडियंस को उनकी आगामी फिल्म के लिए लम्बी प्रतीक्षा करना होगी।

वही रिपोर्ट की मानें तो मास्टर अभिनेता थलापति विजय अपनी आगामी मूवी दिवाली 2021 के अवसर पर लेकर आने वाले थे। लेकिन अब इस अवसर पर अभिनेता रजनीकांत अपनी फिल्म अन्नाथे की रिलीज डेट की घोषणा कर चुके हैं। जिसके पश्चात् थलापति विजय अपनी मूवी की रिलीज डेट में परिवर्तन कर रहे हैं। दरअसल, अभिनेता रजनीकांत की अन्नाथे एवं थलापति विजय की अपकमिंग मूवी दोनों को ही सन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वही ऐसे में ऑडियंस के बीच भी यही प्रश्न था कि अब मास्टर स्टार की फिल्म कब रिलीज होगी। इस बारे में सूत्र ने कहा, 'एक्शन से भरी ये मूवी अगले माह फ्लोर पर जा रही है। जिसे डायरेक्टर नेल्सन बना रहे हैं। इसमें विजय एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। जैसा उन्होंने अभी तक नहीं किया है। ये मूवी जुलाई 2021 तक पूरी हो जाने वाली है। किन्तु इस मूवी को पोंगल 2022 पर रिलीज करने की तैयारी है।' जबकि थाला अजित स्टारर वल्लीमई वर्ष 2021 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हो सकती है। इस मूवी में वो एक पुलिस के किरदार में नजर आएंगे जो वास्तविक जिंदगी में एक बाइक रेसर भी है। जबकि तमिल अभिनेता धनुष की गैंगस्टर ड्रामा जगमे थंडीराम को लेकर भी अपडेट है। रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म अप्रैल में गुड फ्राइडे के अवसर पर रिलीज हो सकती है। 

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई सुपरस्टार सूर्या की ये जबरदस्त फिल्म

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई सूर्या की ये फिल्म

बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट ने किया सुसाइड, इस कारण उठाया ये कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -