रजनीकांत ने अनुच्‍छेद 370 हटाने का किया समर्थन, मोदी-शाह को लेकर कही यह बात
रजनीकांत ने अनुच्‍छेद 370 हटाने का किया समर्थन, मोदी-शाह को लेकर कही यह बात
Share:

चेन्नईः दक्षिण एवं तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने अनुच्‍छेद 370 पर बड़ा दिया है। इस तमिल सुपरस्टार ने अनुच्‍छेद 370 हटाने के सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह को कृष्‍ण-अर्जुन की जोड़ी बताया। रजनीकांत ने दोनों को इस कदम के लिए बधाई दी। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने यह बातें चेन्‍नई में आयोजित पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में कहीं। इस कार्यक्रम में उप राष्‍ट्रपति के कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर 'लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग' शीर्षक की पुस्तक का विमोचन होना है।

यह विमोचन गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। पुस्तक में उप राष्‍ट्रपति नायडू के दो साल के कार्यकाल के वृत्तांत को बतलाया गया है। पुस्तक विमोचन कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय पर्यावरण, वन जलवायु परिवर्तन और सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा किया जा रहा है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि पुस्तक का शीर्षक 'लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग' है और इसमें बीते दो साल के दौरान देश के सभी प्रदेशों और केद्र शासित राज्यों में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक आयोजनों की कुछ स्मृतियां हैं।

पुस्तक में उप राष्‍ट्रपति नायडू के प्रमुख राजनयिक सम्मेलनों का जिक्र है, जिनमें चार महादेशों के 19 देशों के उनके दौरे सम्मिलित हैं। इसके अतिरिक्त, पुस्तक में बतौर राज्यसभा सभापति उनकी उपलब्धियों और पहलों का जिक्र है। वह पनामा, ग्वाटेमाला, कोस्टा रिका और माल्टा के दौरे पर जाने वाले भारत के सर्वप्रथम उपराष्ट्रपति हैं। बते दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने भी राजनीति में उतरने के संकेत दिए हैं। वह 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं।

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

जम्मू-कश्मीर का यह बच्चा जीत लाया नेशल अवॉर्ड, डायरेक्टर बोले- उसे अब तक खबर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -