रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ हुआ बड़ा हादसा
रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ हुआ बड़ा हादसा
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद और बहुप्रतिभाशाली कलाकार धनुष अपनी आगामी फिल्म 'मारी 2' की शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया है जिससे वो घायल हो गए हैं. धनुष अपनी आगामी फिल्म 'मारी 2' के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उन्हें गंभीर चोट लग गई. हालांकि गंभीर चोट दौरान भी धनुष ने अपना शूट निपटा लिया है. 

दरअसल धनुष इन दिनों काफी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं इसी बीच उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'मारी 2' के क्लाइमेक्स की शूटिंग के लिए वक़्त निकाला था. फिल्म के क्लाइमेक्स का यह एक एक्शन सीक्वेंस था जो कि धनुष और उनके को-स्टार टॉविनो थॉमस के बीच फिल्माया जा रहा था. फाइटिंग के दौरान धनुष के दाहिने घुटने और बांये हाथ में चोट लग गई है. गंभीर चोट दौरान भी धनुष ने यह शूट पूरा कर लिया है. 

बता दें कि यह फिल्म साल 2015 में आई धनुष की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'मारी' का सीक्वल है जिसका निर्देशन बालाजी मोहन कर रहे हैं. इस फिल्म में धनुष के साथ टॉविनो थॉमस, कृष्णा कुलसीकरण,साई पल्लवी,विद्या प्रदीप जैसे कलाकार नज़र आएंगे. धनुष इसके अलावा 'द एक्स्ट्रा ऑडीनरी जर्नी ऑफ़ द फ़क़ीर, वादा चेन्नई, एनई नोकी पायुम थोटा' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. पिछले महीने रिलीज़ हुई रजनीकांत की फिल्म 'काला' भी धनुष ने अपने प्रोडक्शन में बनाई थी जिसका निर्देशन पा राजनीत ने किया था.

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -