रजनीकांत की पत्नी काटेंगी कोर्ट के चक्कर, ये है मामला
रजनीकांत की पत्नी काटेंगी कोर्ट के चक्कर, ये है मामला
Share:

दक्षिण और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला बॉक्स आॅफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म न चलने से परेशान रजनीकांत की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी खबरे हैं कि इस बार रजनीकांत की परेशानी का कारण उनकी पत्नी लता रजनीकांत  हैं। खबरों के अनुसार, लता रजनीकांत को सुप्रीम कोर्ट के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। 

खबरों की मानें, तो सुप्रीम कोर्ट ने लता रजनीकांत को एक मामले में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने एड  ब्यूरो कंपनी को लोन के 6.2 करोड़ रुपये नहीं चुकाए, तो उन्हें सजा के लिए तैयार रहना होगा। दरअसल, यह मामला रजनीकांत की फिल्म कोचाडियान से जुड़ा है। खबरों के अनुसार, एड फैक्टर नाम की कंपनी ने रजनीकांत की पत्नी के खिलाफ याचिका दायर की थी। इस याचिका में कहा गया था कि लता ने कोचाडियान फिल्म के टेलीकास्ट राइट के मामले में नकली दस्तावेज दिखाकर कंपनी से 10 करोड़ रुपये लिए और फिल्म के राइट किसी और कंपनी को बेच दिए। इस मामले में लता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की अपील याचिका में की गई थी। इस मामले में कोर्ट ने 16 अप्रैल को लता रजनीकांत को एड फैक्टर कंपनी को 6.2 करोड़ रुपये चुकाने को कहा था।  कोर्ट ने  उन्हें 12 हफ्तों में यह पैसा चुकाने को कहा था, लेकिन उन्हेांने ऐसा नहीं किया। इसे लेकर कोर्ट ने उन्हें फटकारा है। 

बता दें कि इस मामले में लता की कंपनी वन ग्लोबल इंटरटेंमेंट को आरोपी बनाया गया है। अगर कंपनी यह पैसे नहीं चुकाती है, तो यह पैसे लता रजनीकांत को चुकाने होंगे। कोर्ट ने उन्हें 10 जुलाई तक अपना जवाब देने को कहा है। 

फीफा पहुंची रजनीकांत की सिगरेट

रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -