एक देश एक चुनाव : मोदी को रजनीकांत का समर्थन दिया यह बड़ा बयान
एक देश एक चुनाव : मोदी को रजनीकांत का समर्थन दिया यह बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : मोदी सरकार के एक देश एक चुनाव को देश की जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. इसी कड़ी में अब दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी जुड़ गया है. सरकार के एक देश एक चुनाव को रजनीकांत का भी समर्थन मिला है. रजनीकांत ने कहा है कि वह  'वन नेशन, वन इलेक्शन' का समर्थन करते हैं. इतना ही नहीं रजनीकांत ने इसका फायदा बताते हुए कहा कि इस कदम से पैसे तो बचेंगे ही साथ ही समय की भी बचत होगी.

सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, तब ही उन्होंने सरकार को समर्थन की बात कही. उन्होंने इस फैसले पर कहा कि 'वन नेशन, वन इलेक्शन' काफी बढ़िया और अच्छा कॉन्सेप्ट है. इसके लिए रजनीकांत ने सभी पार्टियों से साथ आने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां साथ आए और सहयोग करें.

राष्ट्रीय विकास की बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि इसके लिए 8वें लेन जैसी परियोजनाएं आवश्यक हैं. कार्यक्रम में रजनीकांत शिक्षा के क्षेत्र पर भी बातें करने से नही चूके. उन्होंने माना कि पूरे देश में तमिलनाडु की शिक्षा प्रणाली काफी बेहतर है. गौरतलब है कि मोदी सरकार और खुद पीएम मोदी भी चाहते हैं कि देश में एक बार ही विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हों. वें इसके लिए लगातार प्रयासरत है. 

न्याय परिसर में महिला वकील के साथ बलात्कार

झारखण्ड में परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

Video: कहीं आप तो नहीं खा रहे मोम की बनी पत्ता गोभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -