रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म डेढ़ महीने के लिए टली
रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म डेढ़ महीने के लिए टली
Share:

साउथ फिल्म इंडस्टी के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हर फिल्म के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं. कुछ समय पहले ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट पोस्टपोन की गई थी और अब हाल ही में उनकी एक और बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बड़ा दी गई है. हम बात कर रहे है रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काला' की.

पहले फिल्म काला 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट डेढ़ महीना आगे बढ़ा दी गई है. जी हाँ.... अब इस सुपरस्टार की फिल्म काला 7 जून को रिलीज़ होगी. दरअसल तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सिनेमा मालिकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल चल रही थी जिसके कारण रजनीकांत की फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई थी. वैसे ये हड़ताल अब खत्म हो चुकी है लेकिन फिर भी फिल्म मेकर्स ने सावधानी बरतते हुए इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के निर्णय लिया है.

बता दें शुक्रवार को ही फिल्म काला का नया पोस्टर रिलीज़ किया था. रजनीकांत की फिल्म काला को उनके ही दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया हैं. धनुष ने फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ करते हुए कहा कि, 'ये एनाउंस करते हुए खुशी हो रही है कि काला 7 जून को दुनियाभर में सभी भाषाओं में ये फिल्म रिलीज की जाएगी.' अब तो रजनीकांत के फैंस को उनकी दोनों ही फिल्में देखने के लिए थोड़े समय और इंतजार करना पड़ेगा.

18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -