रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा
रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा
Share:

चेन्नई। बाॅलीवुड के अभिनेता और दक्षिण भारत के सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने नववर्ष 2018 के प्रारंभ होने से पहले नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी की समयसीमा भी तय कर ली है। उन्होंने कहा है कि अगर वह लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके तो तीन साल में ही राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को नई पार्टी बनाने की घोषणा की और कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी. उन्होंने 31 दिसंबर 2017 को घोषणा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। 

उनका कहना था कि उनकी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा - अच्छा करो अच्छा बोलो और केवल अच्छा होगा। दूसरी ओर अभिनेता कमल हासन ने रजनीकांत के राजनीति में आने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यदि रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वे उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। हालांकि रजनीकांत ने यह भी कहा कि यदि वे लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए तो फिर तीन वर्ष में ही राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

उन्होंने राघवेंद्रम कल्याण मंडपम् में कहा कि राजनीति में आना समय की सबसे बड़ी जरूरत है। और मैं राजनीति में आ रहा हूॅं। गौरतलब है कि रजनीकांत द्वारा राजनीति में आने को लेकर पहले भी चर्चाऐं की जाती रही हैं मगर अब उनके द्वारा पार्टी बनाने की घोषणा से यह स्पष्ट हो गया है कि वे राजनीति में आ रहे हैं।

उनका कहना था कि मौजूदा समय में राजनीति में खराबी आ गई है। यहां गंदगी बहुत हो गई है। कई स्थानों पर राजनीतिक भ्रष्टाचार है। ऐसे में कई राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं। जहां कहीं भी सत्ता का दुरूपयोग होगा हमारे नेता उसके विरूद्ध खड़े होंगे।

राहुल गांधी का वार कहा, पीएम के नारे है बेकार

सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को अनपढ़ बताया

जेडीयू ने लालू पर नए साल को लेकर कसा तंज

कर्नाटक में भगवान फहराने के लिए भाजपा तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -