रजनी-अक्षय स्टारर इस फिल्म का पोस्टर रिलीज

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की रोबोट का सीक्वल यानि फिल्म ' 2.0 ' का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। रजनी और अक्षय के फैंस के लिए अब ख़ुशख़बरी ये है कि 20 नवम्बर को फिल्म का ट्रेलर देखा जा सकेगा। 

ख़बरों के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार ने ट्विटर के जरिये अपने पोस्टर को रिलीज़ किया। इधर, ख़बर है कि '2.0 ' के फर्स्ट लुक को मुंबई में करण जौहर रिलीज़ करेंगे। इस समारोह में अक्षय और रजनीकांत के साथ हीरोइन एमी जैक्सन और ए.आर. रहमान भी होंगे।

समारोह यशराज स्टूडियो में होगा। बता दें, फिल्म ' 2. 0 ' साल 2010 में आई रोबोट का सीक्वल है जिसमें रजनीकांत डबल रोल में थे और उनके साथ ऐश्वर्या बच्चन भी थीं। इस फिल्म में रजनीकांत का ट्रिपल रोल होगा और अक्षय निगेटिव रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म के पहले भाग में रजनीकांत वैज्ञानिक और रोबोट के रोल में थे। सूत्रों के मुताबिक इस बार वो दोनों रोल वैसे ही रहेंगे लेकिन तीसरा रोल एक बैड मैन का होगा।

निर्देशक शंकर ने फिल्म की करीब 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और उसके बाद फिल्म के इंटरनेशनल स्तर के वीएफएक्स पर काम शुरू होगा। यह फिल्म ' 2. 0 ' अगले साल रिलीज़ होनी है।

रजनी की पिछली फिल्म ' कबाली ' बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी। बावजूद उनके फैन्स के लिए हर बार किसी ट्रीट से कम नहीं होता। 

बैंक लाइन के थके हारे पाए राहत, देखें बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस के PHOTOS

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -