रजनीश दुग्गल को सनी लियोनी ने जड़ा जोर का थप्पड़

Feb 07 2016 08:10 AM
रजनीश दुग्गल को सनी लियोनी ने जड़ा जोर का थप्पड़

मुंबई: अपनी बोल्ड इमेज से हर किसी को अपना दीवाना बना लेने वाली सनी लियोनी आज बाँलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है। उन्होंने ऊंचाई की उन बुलंदियों को छु लिया जिसमे आज उनके पास कई फिल्मो के आफर है लेकिन आप अभी तक बोल्ड इमेज वाली सनी को ही जानते हो लेकिन हाल ही में उनका एक नया ही अवतार देखने को मिला है घटना कुछ इस तरह हुई की मुंबई के एक पब में सनी ने रजनीश दुग्गल को ही थप्पड़ जड़ दिए और एक या दो नहीं बल्कि 6 थप्पड़।

जी हाँ ये एक सत्य घटना है आप हैरान जरुर हो रहे होंगे की अपने आप को दुनिया की सबसे शर्मीली लड़की बताने वाली सनी ऐसा कैसे कर सकती है। लेकिन आपको ज्यादा हैरान होने की कोई जरुरत नहीं है ये थप्पड़ सनी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बेईमान लव’ की शूटिंग के दौरान मारा।

दरअसल बात ये है की फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसमे लड़की (सनी लियोनी) द्वारा एक लड़के (रजनीश दुग्गल) को थप्पड़ मारा जाना था। इस सीन के लेकर सनी खुद को बहुत असहज महसूस कर रही थी जिसके कारण इस सीन को 6 बार शूट किया गया तब एक परफेक्ट शॉट पूरा हुआ इसी के चलते रजनीश दुग्गल को 6 थप्पड़ पड़े जिसमे आखिरी वाला थप्पड़ उन्हें इतनी जोर का पड़ा की उनके गाल पर चोट आ गई। 

गौरतलब है की हाल ही सनी लियोनी की फिल्म मस्तिज़ादे रिलीज हुई जो की एक सेक्स कॉमेडी और डबल मीनिंग डायलाग फिल्म है जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया।