डरावने पलों का सामना करना पड़ा
डरावने पलों का सामना करना पड़ा
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड में अश्लीलता तो होती ही रहती है कई बार ऐसा हुआ है की बॉलीवुड की फिल्मो और गानो ने अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी हो ऐसे में अब फिर से एक नया गाना आया है जिसने अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी है. यह गाना वजह तुम हो फिल्म का है जिसमे हीरोइन सना खान के साथ रजनीश दुग्गल रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

यह गाना हद से ज्यादा ही अश्लील है. तथा देखा जाए तो इस गाने को यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ स्टार पर देखा जा रहा है। गाना है ही इतना सेक्सी दर्शक भी क्या करे। यह फिल्म 2 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर शरमन जोशी भी है। व एक बार फिर से रजनीश दुग्गल के चर्चे है.

रजनीश ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म 'सांसें : द लास्ट ब्रेथ' की शूटिंग के दौरान के लम्हो को बयां करते हुए कहा कि, हॉरर फिल्म 'सांसें : द लास्ट ब्रेथ' की शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार डरावने पल का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि, ''फिल्म में मेरे साथ में सोनारिका भदौरिया है व हम दोनों ने ही साथ में कई डरावने पलों को महसूस किया, लेकिन अंतिम परिणाम संतोषजनक से बेहतर सामने आया है। संगीत ताजी हवा के समान है और सोनारिका के साथ शूटिंग मजेदार रही."  

लोगों में दयाभाव की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -