भूतिया महल में हुई थी रजनीश दुग्गल की पहली ही फिल्म की शूटिंग

मॉडल से एक्टर बने रजनीश दुग्गल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हॉट एवं हैंडसम हंक, जिन्होंने 90 के दशक में परदेसिया तथा अखियां मिलाके जैसे संगीत वीडियो में एक्टिंग की थी, उन्हें विक्रम भट्ट की 1920 के साथ बॉलीवुड का बड़ा ब्रेक मिला, जिसने एक्ट्रेस अदा शर्मा की प्रथम फिल्म को भी चिह्नित किया। 2008 का हॉरर वेंचर, जिसने औसत से अधिक उछाल के साथ रिलीज नहीं किया था, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट सिद्ध हुई।

रजनीश ने मूवी में एक अहम किरदार निभाया, जहां हम मुख्य एक्ट्रेस को महल में एक आत्मा की मौजूदगी को निरंतर महसूस करते हुए देखते हैं। हालांकि आपने फिल्म में महल को पसंद किया होगा, यह आर्टिस्ट तथा चालक दल के लिए स्वागत करने जैसा नहीं रहा होगा क्योंकि यह हकीकत में प्रेतवाधित था। वास्तव में, यह विश्व के 10 सबसे प्रेतवाधित महल में से एक के तौर पर सूचीबद्ध है। यह शूटिंग उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर के एलर्टन महल में हुई, तथा ग्रह पर शीर्ष 10 सबसे प्रेतवाधित महल में सातवें स्थान पर है।

वही मूवी में दूसरी महिला प्रधान किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंजोरी अलघ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "विशाल महल एकांत स्थान पर मौजूद था, जहां आसपास कुछ भी नहीं था। हालांकि हमारे पूरे प्रोग्राम के चलते कुछ भी नहीं हुआ, हम हमेशा घूमने के चलते एक खतरनाक एहसास करते थे। हमने वहां पहुंचने के पश्चात् यह डरावना तथ्य तलाशा, तथा मुझे लगता है कि कलाकारों में से कोई भी इसके बारे में पहले से नहीं जानता था।"

'राम सेतु' की शूटिंग के दौरान अक्षय को आई मां की याद, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

विवादास्पद वीडियो पर हंगामे के बाद सामने आई वीर दास की प्रतिक्रिया, कहा- भारत...

सोशल मीडिया पर छाए दीपिका-रणवीर, वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख ख़ुशी से झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -