म्यूजिकल प्ले के लिए बाजीराव बने रजनीश दुग्गल
म्यूजिकल प्ले के लिए बाजीराव बने रजनीश दुग्गल
Share:

हाल ही में अभिनेता रजनीश दुग्गल को 'बाजीराव मस्तानी' के म्यूजिकल प्ले वर्जन (संगीतमय नाटक) में बाजीराव के रूप में लिया गया है। ऐसे में उन्होंने इस भूमिका के लिए पंडित बिरजू महाराज से प्रशिक्षण लिया है। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए रजनीश ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मैंने इस नए वर्जन के लिए पंडित बिरजू महाराजजी के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण लिया। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए 'छऊ' नृत्य भी सीखा है, जो अपने आप में एक अलग अनुभव था।"

इसी के साथ ही उन्होंने आगे कहा, "शुरू में योजना थी कि इस नाटक को अलग-अलग शहरों और देशों में ले जाएं, लेकिन अब संभावना है कि हम इसे ऑनलाइन लेकर आएंगे। इस पर अभी चर्चा चल रही है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह नाटक संजय लीला भंसाली की 2015 में आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' पर आधारित है, जिसमें मराठा पेशवा बाजीराव और मस्तानी की कहानी दिखाई गई है। आपको याद हो इसमें रणवीर सिंह ने बाजीराव और दीपिका पादुकोण ने मस्तानी की भूमिका में नजर आए थे जबकि प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई का रोल निभाया था.

वहीं फिलहाल मैत्रेयी पहाड़ी के निर्देशन में बने इस नाटक के क्रिएटिव डायरेक्टर बिरजू महाराज हैं. वहीं रजनीश दुग्गल को इस नए किरदार में देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. रजनीश के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होगी. उनकी फिल्म 1920 आज भी लोगों को बहुत पसंद है.

लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो खेती करने लगा यह एक्टर, उगाई सब्जियां

इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया कुछ ऐसा कि पहचान नहीं पा रहे लोग

बेटे युग ने क्लिक की काजोल की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -