राजनाथ देंगे PM मोदी को कश्मीर के हालात का ब्यौरा
राजनाथ देंगे PM मोदी को कश्मीर के हालात का ब्यौरा
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में शांति स्थापना के प्रयास किए जा रहे हैं। दरअसल यहां पर आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद से ही हिंसा भड़की हुई है। प्रदर्शनकारी हिंसक हो रहे हैं। जगह-जगह पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाऐं हो रही हैं। तो कई बार देशविरोधी नारेबाजी भी यहां पर होने लगती है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर गया था।

दल के लौटने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी विदेश यात्रा से लौट आए हैं। जिसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। चीन में जी-20 सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागीदारी की थी और उन्होंने आतंकवाद का विरोध किया था।

अब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने को लेकर माना जा रहा है कि राजनाथ सिंह के द्वारा हिंसाग्रस्त कश्मीर में हालात सामान्य करने को लेकर नई रणनीति पर चर्चा करने का प्रयास किया जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों शीर्ष नेताओं के मिलने के बाद कश्मीर में शांति बहाली को लेकर कुछ कदम उठाया जाना संभावित नज़र आ रहा है।

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना ने किया जवाबी हमला

राजनाथ ने स्पष्ट किया- हम नहीं गये मिलने हुर्रियत नेताओं से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -