'गिलगित-बाल्टिस्तान तक पहुंचेगा विकास..', PoK को लेकर पाक पर गरजे राजनाथ सिंह
'गिलगित-बाल्टिस्तान तक पहुंचेगा विकास..', PoK को लेकर पाक पर गरजे राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर पाकिस्तान को चेतावनी दे डाली है। उन्होंने आज यानी गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान अपने कब्जे वाले कश्मीर में लोगों पर बहुत जुल्म कर रहा है और उसे इसका अंजाम भी भुगतना पड़ेगा। राजनाथ सिंह ने सीधा कहा कि गिलगित-बाल्टिस्तान तक पहुंचने के बाद ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का विकास सुनिश्चित हो पाएगा। 

शौर्य दिवस पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि, हमने अभी जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की विकास यात्रा शुरू की है। जब हम गिलगित-बाल्टिस्तान तक पहुंच जाएंगे तभी हमारा लक्ष्य पूरा होगा। बता दें कि श्रीनगर में 1947 में आज के ही दिन श्रीनगर में इंडियन एयरफोर्स ने लैंडिंग की थी। इसीलिए इस दिन को शौर्य दिवस के तौर पर मनाया जाता है। 

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि पाकिस्तान आम लोगों पर जो अत्याचार कर रहा है, उसके अंजाम भी उसके सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। पाकिस्तान आतंक का पनाहगाह बना हुआ है और वह आतंकियों का उपयोग भारत के खिलाफ करता है। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 हटाने का सरकार का फैसला जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ होने वाले पक्षपात को खत्म कर चुका है।

'PoK नेहरू की गलती, उन्होंने देशहित का ध्यान नहीं रखा..', शौर्य दिवस पर भाजपा का हमला

आज़म खान की विधायकी पर लटकी तलवार, भड़काऊ भाषण मामले में दोषी करार

मुंह में राम बगल में छुरी कांग्रेस की फितरत - मंत्री विश्वास सारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -