राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली,  जम्मू कश्मीर की आवाम से कही ये अहम बात
राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली, जम्मू कश्मीर की आवाम से कही ये अहम बात
Share:

 

श्रीनगर: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार (14 जून) को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'जम्मू-कश्मीर जनसंवाद रैली' को संबोधित किया है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर में पहले कश्मीर की आजादी को मुद्दा बनाकर आंदोलन हुआ करते थे। उन आंदोलनों में कश्मीर के झंडे की बजाए पाकिस्तान और ISIS के झंडे नज़र आते थे। किन्तु अब कश्मीर की धरती पर यदि दिखता है कोई तो वो है विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मंचों पर जब जम्मू-कश्मीर और धारा 370 का सवाल उठता था तो अधिकतर देश पाकिस्तान के साथ खड़े होते थे। अंतरराष्ट्रीय जगत में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की प्रतिष्ठा इतनी बढ़ाई है कि हमें दूसरे देशों के साथ अब मुस्लिम देशों का भी समर्थन हासिल हो रहा है। वहीं रक्षामंत्री ने कहा कि कोरोना का संकट आने के बाद वर्चुअल रैली का सिलसिला भाजपा ने देश के कार्यकर्ताओं से और देश की आवाम के साथ संवाद करने के लिए शुरू किया है। 

दुनिया के कई मजबूत देश कोरोना महामारी की वजह से लड़खड़ा गए हैं। भारत में पीएम मोदी ने कोरोना संकट को चुनौती के रूप में स्वीकार किया और कई बड़े और महत्वपूर्ण फैसले लिए। चुनौतियों पर विजय हासिल करने का नाम ही भाजपा है। 1984 में जब हमें मात्र 2 सीटें प्राप्त हुई थी, तो राजनीतिक विश्लेषकों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि भाजपा ख़त्म हो जाएगी, लेकिन हम वहां से आगे बढे।

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

नकदी की परेशानी से बचा सकता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -