आज से तीन दिवसीय लखनऊ दौरे पर राजनाथ सिंह, ये है उनका कार्यक्रम...
आज से तीन दिवसीय लखनऊ दौरे पर राजनाथ सिंह, ये है उनका कार्यक्रम...
Share:

लखनऊ: गृहमंत्री और स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह गुरुवार को तीन दिवसीय लखनऊ दौरे पर जा रहे हैं. लखनऊ लोकसभा सीट से दोबारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद उनकी यह दूसरी लखनऊ यात्रा है. जानकारी के अनुसार, राजनाथ सिंह लगभग डेढ़ बजे लखनऊ पहुंचेंगे. लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद राजनाथ सिंह दिलकुशा आवास पहुंचेंगे. 

राजनाथ सिंह दोपहर तीन बजे व्यापार मंडल की ओर से आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह में शरीक होने के लिए अटल कन्वेंशन सेंटर किंग जॉर्ज मेडिकल भी जाएंगे. इसके बाद वे शाम को पांच बजे ब्रह्म समाज की ओर से कानपुर रोड पर होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद राजनाथ सिंह शाम को लखनऊ दुर्गा पूजा की आर्डिनेशन कमेटी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे.

आपको बता दें कि इस बार भी भाजपा ने राजनाथ सिंह को लखनऊ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में लखनऊ लोकसभा सीट पर 53.02  प्रतिशत मतदान हुआ था. इस सीट पर भाजपा के राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की रीता बहुगुणा जोशी को 2 लाख 72 हजार 749 वोटों से शिकस्त देकर जीत दर्ज की थी, जो अब भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका

प्रियंका गाँधी को स्कर्ट वाली बाई कहने पर मचा घमासान, अब चुनाव आयोग लेगा एक्शन

गांधीनगर सीट: अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, सीजे चावड़ा को बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -