राजनाथ सिंह से लेकर राहुल गांधी तक सभी बड़े नेताओं ने दिलीप कुमार के निधन पर जताया शोक
राजनाथ सिंह से लेकर राहुल गांधी तक सभी बड़े नेताओं ने दिलीप कुमार के निधन पर जताया शोक
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार दिलीप कुमार का निधन हो गया है। उन्होंने 98 वर्ष की आयु में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वह बहुत वक़्त से बीमार चल रहे थे। लोकप्रिय एक्टर के निधन पर बॉलीवुड के साथ थी राजनीतिक हस्तियों ने भी शोक व्यक्त किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने बताया कि असंख्य स्टार्स के प्रेरणास्रोत श्री दिलीप कुमार जी का देहांत फिल्म जगत की अपूरणीय क्षति है। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दे।

वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भारतीय फिल्मजगत की जानी-मानी हस्ती दिलीप कुमार के आज निधन की खबर अति-दुःखद है। उनकी पत्नी सायरा बानो और उनके प्रशंसकों के प्रति मायावती ने गहरी संवेदना जताई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी दिलीप कुमार ने निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती तथा प्रशंसकों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी। वहीं सपा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी गई है। उन्होंने बताया कि महान सुपरस्टार दिलीप कुमार साहब का निधन भारतीय फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

वही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब मैं पद्म विभूषण देने के लिए मुंबई गया तो मैं दिलीप कुमार जी से नई तौर पर मिला था। महान सुपरस्टार के साथ बातचीत करना मेरे लिए एक खास क्षण था। उनका निधन भारतीय फिल्मों के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सबसे पहले दिलीप कुमार के निधन पर शोक जताते हुए बोला कि उनकी परफॉमेंस को आने वाली पीढ़ियों में याद किया जाएगा। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “दिलीप कुमार जी के परिवार, मित्रों और फैंस के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। भारतीय फिल्म में उनके असाधारण योगदान को आने वाली पीढ़ियों के लिए याद किया जाएगा।

कैबिनेट विस्तार से ठीक पहले केंद्र ने बनाया नया मंत्रालय, जानिए क्या काम करेगा 'मिनिस्‍ट्री ऑफ को-ऑपरेशन'

मंत्रिमंडल विस्तार 2021: केंद्रीय मंत्रिमंडल में आज फेरबदल की है उम्मीद

फ़िनलैंड जल्द ही टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए हटा सकता हैं प्रवेश प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -