लोकसभा चुनाव: इस तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे राजनाथ, उससे पहले होगा रोड शो

लोकसभा चुनाव: इस तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे राजनाथ, उससे पहले होगा रोड शो

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 16 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान उनके साथ भाजपा के दिग्गज नेता भी उपस्थित रहेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी राजनाथ सिंह के साथ नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे. 

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में पांचवें चरण के तहत 7 मई को मतदान होगा. भाजपा की लखनऊ महानगर इकाई के अध्यक्ष मुकेश शर्मा के मुताबिक 16 अप्रैल को राजनाथ सिंह अपना नामांकन दाखिल करेंगे. सभी कार्यकर्ता इस दिन सुबह 10 बजे प्रदेश कार्यालय पर इकठ्ठा होंगे, जहां पर राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और उसके बाद दिग्गज नेताओं व मंत्री-विधायकों के साथ जुलूस के रूप में नामांकन भरने के लिए रवाना होंगे.

शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह का नामांकन जुलूस हजरतगंज, महात्मा गांधी मार्ग होते हुए कलेक्टोरेट तक जाएगा. विभिन्न संगठनों द्वारा स्थान-स्थान पर उनका स्वागत किया जाएगा. आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी गुरुवार को अमेठी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया है. ईरानी ने नामांकन पत्र के चार सेट जिला निर्वाचन अधिकारी आर. एम. मिश्रा के सामने दाखिल किए हैं. इससे पहले ईरानी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रोड शो निकाला था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव: इस गाँव ने किया मतदान का बहिष्कार, जनप्रतिनिधियों से हैं नाराज़

फिर संदेह के घेरे में आया राजनितिक दलों को मिलने वाला चंदा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज