पुलवामा हमले पर बोले राजनाथ, सैनिकों का मनोबल ऊँचा, जरूर लेंगे बदला

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले हफ्ते CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन निरंतर जारी है। पुलवामा मे सोमवार को हुए एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। हालांकि, इसमें भारतीय सेना के चार जवान भी शहीद हो गए हैं। इस बीच प्रेस वालों से बात करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश के जवानों का मनोबल बढ़ा हुआ है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश के जवान आतंकवाद का सफाया करने में कामयाब हो रहे हैं।

अंतराष्ट्रीय बाजार में आज भी डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

इससे पहले रविवार को ओडिशा के भुवनेश्वर में राजनाथ सिंह ने कहा था कि हम पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेकर रहेंगे। राजनाथ सिंह ने कहा, 'मैं समझ सकता हूं कि सभी के दिल में क्या आग है, कि जो आतंकवादियों ने किया है, उसका बदला किस तरह लिया जाए।' राजनाथ सिंह ने कहा था कि देश का गृहमंत्री होने के नाते मैं देश को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। पुलवामा हमले के दूसरे दिन राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर का दौरा किया था, जहां उन्होंने पाकिस्तान और राज्य में छुपे हुए आतंकियों को चेताया था, सरकार ने भी सीआरपीएफ जवानों का खुली छूट दे दी है।

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

उल्लेखनीय है कि गत हफ्ते जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपोरा से सेना का एक काफिला गुजर रहा था, जिसमें आतंकी विस्फोटकों से भरी एक कार लेकर घुस गया और धमाका कर दिया। इस हमले में 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे और कई घायल भी हो गए। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान से संचालित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

खबरें और भी:-

सोने में बढ़त तो चाँदी में नजर आयी स्थिरता

युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -