'PoK पर धैर्य रखें, भाजपा जो कहती है करके दिखाती है..', हिमाचल प्रदेश में गरजे राजनाथ
'PoK पर धैर्य रखें, भाजपा जो कहती है करके दिखाती है..', हिमाचल प्रदेश में गरजे राजनाथ
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को लेकर बेहद अहम बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि हमें POK को लेकर धैर्य रखना चाहिए, क्योंकि भाजपा जो कहती है, वह अवश्य करके दिखाती है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार  (3 नवंबर) को हिमाचल प्रदेश के जयसिंहपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश में एक नहीं 6 मेडिकल कॉलेज या तो खुल चुके हैं या खुलने की तैयारी में हैं। यहां AIIMS भी स्थापित किया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, 'इस देश के लोग अच्छी प्रकार से मूल्यांकन कर सकते हैं कि पहले की सरकारों ने क्या किया और मौजूदा सरकार क्या कर रही है। कांग्रेस आजादी के बाद काफी समय तक सत्ता में रही है, मगर सिर्फ दो प्रधानमंत्री-अटल बिहारी वाजपेयी और पीएम मोदी ने ही हिमाचल प्रदेश को महत्व दिया।' राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि, 'इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। आज यदि भारत वैश्विक मंच पर कुछ कहता है, तो बाकी के देश ध्यान से यह सुनते हैं कि भारत क्या कह रहा है।'

वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के इस बयान पर सेना की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला ने कहा है कि भारतीय सेनाएं हमेशा तत्पर हैं। एक बार PoK को हासिल करने का आदेश मिला, तो फिर हम पीछे नहीं देखेंगे। 

‘मैंने बहुत गालियां सुनी हैं लेकिन...’, CVC कार्यक्रम में बोले PM मोदी

पार्टियों को बताना होगा 'क्रिमिनल नेता' को ही क्यों दिया टिकट ? चुनाव आयोग का आदेश

प्रदूषण को लेकर गंभीर क्यों नहीं हैं सरकारें ? भाजपा सांसद वरुण गांधी का सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -