एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को राजनाथ सिंह का जवाब, मरने वालों की गिनती नहीं करते युद्धवीर
एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को राजनाथ सिंह का जवाब, मरने वालों की गिनती नहीं करते युद्धवीर
Share:

जयपुर: इंडियन एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने और मारे गए आतंकियों की संख्या पूछने वालों को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब दिया है. राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि जो युद्धवीर होता है, वो मारे गए लोगों की गिनती नहीं किया करता. इससे पहले राजनाथ सिंह ने कहा था कि इंडियन एयर फ़ोर्स का निशाना कभी चूक नहीं सकता है. जिनको आतंकियों के मरने की संख्या का पता करना है, वो पाकिस्तान जाकर गिन सकते हैं.

अगर हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को मिलेगी मुफ्त शिक्षा - राहुल गाँधी

शुक्रवार को विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि अरे संख्या पूछते हो आप, कितने लोग मार गए? संख्या पूछने वालों से मैं ये कहना चाहता हूं कि जो युद्धवीर होता है, वो मारे गए लोगों की गिनती नहीं लिया करता. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के मारे जाने की संख्या पूछे जाने पर राजनाथ सिंह ने यह बयान दिया है. इससे पहले नेशनल टेक्निकल रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (NTRO) के सर्विलांस ने खुलासा किया है कि इंडियन एयर फ़ोर्स के मिराज लड़ाकू विमानों ने जब पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमला बोला, उस वक़्त वहां पर 280 से ज्यादा मोबाइल फोन सक्रिय थे.

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, खतरे में राज बब्बर का पद

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने भी सैटेलाइट के माध्यम से जैश-ए-मोहम्मद के बालाकोट स्थित ठिकानों में आतंकियों के होने की जानकारी उपलब्ध कराई थी. इसके साथ ही RAW ने भी अपनी खुफिया रिपोर्ट में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों में बड़ी संख्या में आतंकियों के होने की बात कही थी. इसके अलावा जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई मौलाना अम्मार ने भी इंडियन एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक की तबाही का रोना रोया था. आतंकी मौलाना अम्मार का इस हमले को लेकर एक ऑडियो भी सामने आया था.

खबरें और भी:-

अयोध्या मामले पर शिवसेना की मांग, गैर विवादित जमीन पर शुरू हो मंदिर निर्माण

सार्वजनिक स्थलों की सूरत ना बिगाड़े राजनितिक दल - सुप्रीम कोर्ट

राम मंदिर पर बोले गिरिराज सिंह, कहा कांग्रेस है सब फसाद की जड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -