कश्मीर: संघर्ष विराम पर गृह मंत्रालय की रोक
कश्मीर: संघर्ष विराम पर गृह मंत्रालय की रोक
Share:

जम्मू-कश्मीर में जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. शांतिपक्ष के लोगों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है वहीं आए दिन आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाते है. इसी कारण रमजान के महीने में घाटी में सीजफायर लागू करने के बाद केंद्र सरकार ने इसे आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया है.

बता दें, शुक्रवार को देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर, मोदी को घाटी की मौजूदा जानकारियां दी, राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी को शुजात बुखारी और औरंगजेब की हत्या की रिपोर्ट भी दी. वहीं राजनाथ सिंह ने एक दिन पहले ही रविवार को सीजफायर को लेकर जवाब देने के लिए कहा था. होम मिनिस्टर के ट्वीटर अकाउंट से हाल ही में एक ट्वीट भी किया गया है, जिसमें एक लाइन में लिखा गया है कि सीजफायर को आगे बढ़ाने पर रोक लगा दी है.

बता दें, कश्मीर में जारी हिंसा के चलते हाल ही में एक भारतीय जवान औरंगजेब को आतंकियों ने किडनैप कर लिया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. वहीं कश्मीर में द हिन्दू के पूर्व पत्रकार और द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की दिनदहाड़े हत्या के बाद सीजफायर को केंद्र सरकार ने वापस ले लिया है. वहीं कश्मीर में पत्थरबाजों का आतंक भी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.  

ईद पर हिंसक हुआ कश्मीर, 20 वर्षीय युवक की मौत

कश्मीर: ईद पर कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे, जवान शहीद

शुजात बुखारी हत्याकांड: 20 घंटे में पुलिस को बड़ी सफलता, बचाने वाला ही हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -