'बंगाल में कोई भी माई का लाल 'दुर्गा पूजा' नहीं रोक पाएगा...', जॉयपुर में राजनाथ ने भरी हुंकार
'बंगाल में कोई भी माई का लाल 'दुर्गा पूजा' नहीं रोक पाएगा...', जॉयपुर में राजनाथ ने भरी हुंकार
Share:

कोलकाता: पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार एड़ी-चोटी का जोर लगाने में लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने कई बड़े नेताओं को बंगाल में प्रचार का जिम्मा सौंपा हैं। इसी क्रम में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बंगाल में रैली को संबोधित किया।

जॉयपुर में राजनाथ सिंह ने कहा कि, “मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि बंगाल के चुनाव में भाजपा को 200 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल होगी। बंगाल की सरकार को समझना चाहिए कि लोकतंत्र में सरकार अहंकार से नहीं, संविधान से चलती है।” राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि ममता दीदी ने जब पहला चुनाव लड़ा था उस वक़्त मां, माटी, मानुष की सुरक्षा की बात कही थी। 10 साल गुजर चुके हैं, बंगाल में ना मां सुरक्षित है, ना माटी और ना मानुष। ममता दीदी ने बंगाल में अजीबोगरीब हालात उत्पन्न कर रखे हैं, उनके भाषण में भी हिंसा होती है।

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि ममता दीदी इस बंगाल को कहां ले गईं, आज सारा हिन्दुस्तान नवीन शताब्दी में जी रहा है, किन्तु हमारा ये बंगाल आज 19वीं शताब्दी में जी रहा है। 35 वर्षों तक वामपंथियों की सरकार रही और 10 वर्षों तक ममता दीदी की जो सरकार है, उसकी वजह से ही ऐसा हो रहा है। बंगाल की भूमि पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा।

बंगाल के विकास के लिए 115 योजनाएं लाए पीएम मोदी, जबकि दीदी ने किए 115 घोटाले - अमित शाह

8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया

लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए हुई स्थगित, बजट सत्र में 14 दिन की कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -