राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, खाली रहेगी वो सड़क, जहाँ से गुजरेगा सेना का काफिला
राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, खाली रहेगी वो सड़क, जहाँ से गुजरेगा सेना का काफिला
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने अब पाकिस्तान के विरुद्ध कड़ा कदम उठाने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है। दरअसल, पुलवामा में गुरुवार को हुए दियादिन आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद से पूरे देश में शोक और आक्रोश व्याप्त हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि ये समय सरकार और सेना के साथ खड़े होने का है।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने श्रीनगर आर्मी बेस कैंप में CRPF के घायल जवानों का हालचाल जाना है,  राजनाथ सिंह ने कहा है कि यह निर्णय लिया गया है कि जब भी सुरक्षा बलों का काफिला गुजरेगा तो वहां आम नागरिकों के आवागमन पर रोक लगा दी जाएगी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जवानों की शहादत पर पूरे भारत ने नमन किया है। मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि भारत सरकार शहीद जवानों के साथ दृढ़ता से खड़ी है। हमने तमाम राज्य सरकारों से कहा है कि जितनी अधिक से अधिक मदद कर सकें वह करें। उन्होंने कहा है कि हमारे सुरक्षाबलों का हौसला पूरी तरह से बुलंदी पर है और आतंकवाद के विरुद्ध हमारी निर्णायक लड़ाई में हम जरूर सफल होंगे।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शहीदों के परिवार को एक करोड़ रुपए कि आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है, साथ ही कहा है कि शहीद जवानों के परिजनों के साथ हम सबकी संवेदनाएं है और भारत इसका जवाब जरूर देगा। इसी मामले को लेकर  गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जो संसद भवन की लाइब्रेरी में होगी।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -