26/11 के हमले को कभी नहीं भूल सकता भारत- राजनाथ सिंह
26/11 के हमले को कभी नहीं भूल सकता भारत- राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार 2.0 में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि हम यह अच्छी तरह से जानते हैं कि पाकिस्तान भारत को अस्थिर करने के लिए आतंकवाद को एक टूल के रूप में इस्तेमाल करता आया है. हम 26/11 के आतंकी हमले को कभी नहीं भूल सकते हैं और अगर कोई गलती हुई थी तो उसे दोहराया नहीं जा सकता. हमारे नेवी और कोस्ट गार्ड हमेशा अलर्ट पर रहते हैं.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज भारत के कीव-स्तर के विमान वाहक पोत INS विक्रमादित्य पर अरब सागर में पूरा दिन बिताएंगे. राजनाथ सिंह विक्रमादित्य पर शनिवार दोपहर बाद पहुंचे हैं और वह रविवार को दोपहर पूर्व तक रहेंगे. इस दौरान वह मिसाइलों को दागने की क्षमता को देखने के अतिरिक्त नेवी की सभी कार्रवाइयों का हिस्सा बनेंगे. रविवार की सुबह रक्षामंत्री ने INS विक्रमादित्य पर सुरक्षा कर्मियों के साथ योगाभ्यास भी किया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को मुंबई के माजागोन डॉक्स में एक समारोह में भारत की दूसरी स्कॉर्पियन क्लास युद्धक पनडुब्बी INS खंडेरी को इंडियन नेवी में शामिल कर लिया. पनडुब्बी के फ्लैगपोस्ट पर भारत का राष्ट्रीय झंडा फहराकर उसे नेवी के बेड़े में शामिल किया गया. इस दौरान नेवी चीफ एडमिरल करमबीर सिंह और नौसेना के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

जेपी नड्डा का ममता सरकार पर हमला, बोले - पश्चिम बंगाल में जंगलराज

कांग्रेस ने इन्हें नियुक्त किया नया सोशल मीडिया प्रमुख

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: शिवसेना-भाजपा में गठबंधन, आज हो सकता है सीट बंटवारे का ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -