भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा जल्द ही होगी सील : राजनाथ
भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा जल्द ही होगी सील : राजनाथ
Share:

गुवाहाटी : बीते रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा अपनी दो दिनी असम यात्रा के तहत भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा के करीमगंज क्षेत्र के निरीक्षण को अंजाम दिया. इसके साथ ही यहाँ उन्होंने यह भी कहा कि 2016 तक इस पूरे इलाके को सील कर दिया जाना है. उन्होंने आगे बताते हुए यह भी कहा कि इस क्षेत्र को बहुत पहले ही सील कर दिया जाना चाहिए था लेकिन नहीं किया जा सका इस कारण इसे अब सील किया जाने का काम किया जाना है.

यहाँ राजनाथ के साथ खेल व युवा मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल इस दौरे पर निकले. इसके साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आई कि इस दौरान ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (आसू) का प्रतिनिधिमंडल भी यहाँ शिरकत करने पहुंचा.

मामले में कहा जा रहा है कि रविवार को ही गुवाहाटी लौटने से पहले सिंह के द्वारा एक रैली को भी सम्बोधित किया गया. जानकारी में आज राजनाथ सिंह आसू के प्रतिनिधिमंडल के साथ भारत-बांग्लादेश सीमा के धुबरी सेक्टर के दौरे पर भी जाने वाले है और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वे यहाँ भी एक रैली में शामिल होने वाले है. आसू के अद्यक्ष ने भी इस मामले में सामने आते हुए यह कहा है कि राजनाथ सिंह ने आश्वासन दिया है कि 2016 तक इसे पूरी तरह सील कर दिया जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -