चोकीदार 'प्योर' है और उसका फिर से पीएम बनना भी 'श्योर' है - राजनाथ सिंह

चोकीदार 'प्योर' है और उसका फिर से पीएम बनना भी 'श्योर' है - राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: मोदी सरकार में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नारे 'चौकीदार चोर है' पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि चौकीदार चोर नहीं बल्कि प्योर है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगली दफा फिर से चौकीदार का पीएम बनना श्योर है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने यह भी कहा है कि, विपक्ष बिना किसी कारण के राफेल मुद्दे को तूल देने में लगा हुआ है।

राफेल डील: आज सदन में पेश होगी CAG रिपोर्ट, विपक्ष को मिलेगा करारा जवाब

उल्लेखनीय है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं। दरअसल,  राजनाथ सिंह लोकसभा चुनावों के चलते मुरादाबाद में आयोजित की गई पांच लोकसभा सीटों के सेक्टर प्रमुखों की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि, 'देश का चौकीदार चोर नहीं, बल्कि प्योर है और उसका अगली बार पीएम बनना श्योर है और यही राष्ट्र की हर समस्या का क्योर है।'

मुजरिम से पूछताछ के लिए पुलिस ने किया सांप का इस्तेमाल, मच गया बवाल

इस दौरान उन्होंने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर चल रहे विवाद पर कहा है कि हमारी सरकार देश की सेना को मजबूत करना चाहती है, जबकि  विपक्षी दल बिना सर पैर के दावों को तूल देकर उसका मनोबल तोड़ने का कार्य कर रहा है।

खबरें और भी:-

आज हरियाणा में होंगे पीएम मोदी, कुरुक्षेत्र से फूकेंगे चुनावी बिगुल

लोकसभा चुनाव: शिवपाल यादव ने दिया अपना दल को समर्थन, प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल प्रत्याशी

कर्नाटक: ऑडियो क्लिप की होगी SIT जांच, सीएम कुमारस्वामी ने किया ऐलान