असम में बोले राजनाथ सिंह देश का ‘चौकीदार प्योर है'

भद्रक : देश के केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बार-बार निशाना साधने के लिए हमला बोला. गृहमंत्री ने कहा कि देश का ‘चौकीदार प्योर है, चोर नहीं.’ सिंह ने उत्तर ओडिशा के भद्रक जिले के बाहरी इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी अपनी ‘ईमानदारी, निष्ठा और प्रदर्शन’ के चलते लोकसभा चुनाव के बाद भी प्रधानमंत्री के तौर पर कार्य करते रहेंगे.

पुलवामा हमले पर फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- जारी रहेंगे हमले

यह भी बोले राजनाथ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा राफेल लड़ाकू विमान सौदे के संदर्भ में बार बार निशाना साधने की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘कोई भी प्रधानमंत्री के इरादे और निष्ठा पर सवाल नहीं उठा सकता.’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस प्रमुख कहते हैं ‘चौकीदार चोर है’ लेकिन उन्हें इसका एहसास होना चाहिए कि देश का चौकीदार चोर नहीं बल्कि प्योर है.’ सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि समाज और देश के विकास के लिए राजनीति में है.

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

फिर से पीएम बनेंगे मोदी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस प्रमुख वर्तमान सरकार के प्रदर्शन पर टिप्पणी कर सकते हैं लेकिन उन्हें निराधार आरोप लगाने से परहेज करना चाहिए. सिंह ने कहा, ‘मोदी निश्वित तौर पर फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, वह सभी समस्याओं के इलाज हैं.’ उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों और नेताओं को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पद की गरिमा बरकरार रखनी चाहिए.

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

पुलवामा हमला: कांग्रेस की पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा हमले के लिए सेना खुद जिम्मेदार

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -