किसानो की उम्मीद नहीं तोड़ेगी सरकार - राजनाथ सिंह
किसानो की उम्मीद नहीं तोड़ेगी सरकार - राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली: हाल में मध्यप्रदेश में दूध और सब्जी की बिक्री बंद से शुरू हुआ आंदोलन इतना उग्र हो गया था कि इसने हिंसक रूप धर लिया था. जिसमे जमकर हिंसा की गयी. मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानो की मौत के बाद हालात बेकाबू हो गए थे. किसानो ने प्रदर्शन उग्र कर दिया था. किसान आंदोलन के चलते कल भोपाल-इंदौर हाईवे और देवास जिले को मिलाकर 13 बसों समेत 150 गाड़ियों में आग लगा दी गई थी. वही चार्टेड बसों को भी आग के हवाले कर दिया गया था. प्रदेश की सरकार तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगातार लोगो से शांति की अपील की जा रही है. ऐसे में किसान आंदोलन को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सरकार किसानो की उम्मीद नहीं तोड़ेगी.  

राजनाथ सिंह ने कहा है कि कुछ ताकतें जिन्होंने हिंसा भड़काने की कोशिश की. इसकी जाँच की जा रही है. हमारी सरकार किसानो के साथ है, मैं एक किसान का बेटा हूं, और कृषि मंत्री भी रहा हूं. प्रदेश तथा देश की सरकार किसानो की सरकार है. उन्होंने किसानो की इस हालत के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया है जिसे पूरा किया जायेगा.एमपी और महाराष्ट्र के सीएम स्थिति को बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं. उन्होंने लोगो से शांति बनाये रखने तथा सरकार का साथ देने को कहा है. 

मंदसौर हिंसा : गिरफ्तार हुए राहुल गांधी, कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच झड़प

महाराष्ट्र में एक और किसान ने की ख़ुदकुशी, बैकफुट पर फडणवीस सरकार

मंदसौर हिंसा पर शिवराज का एक्शन : कलेक्टर और SP का ट्रांसफर, आंदोलन की आड़ में राजनीति

पाक की तरफ से चले एक गोली तो भारत की तरफ से गोलियों की नहीं होना चाहिए गिनती - राजनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -