गृहमंत्री ने PM मोदी से की मुलाकात, दी कश्मीर सर्वदलीय बैठक की जानकारी
गृहमंत्री ने PM मोदी से की मुलाकात, दी कश्मीर सर्वदलीय बैठक की जानकारी
Share:

नई दिल्ली : सांसदों के सर्वदलीय दल के दो दिन के कश्मीर दौरे के बाद दिल्ली लौटे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज मंगलवार सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस दौरे के बारे में पूरी जानकारी दी. कश्मीर में अशांति समाप्त करने के लिए गए सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल का दो दिवसीय दौरे का कल समापन हो गया. इस प्रयास में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

20 पार्टियों के 26 सांसदों के दल का नेतृत्व करने वाले राजनाथ सिंह ने कहा कि यह कहना गलत होगा कि दौरा विफल रहा. बता दें कि प्रधानमंत्री वियतनाम और चीन की यात्रा के बाद सोमवार रात राजधानी लौट आए हैं. सोमवार की शाम गृहमंत्री भी जम्मू कश्मीर के दौरे से वापस लौट आए हैं. अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राजनाथ सिंह राज्य ने जमीनी हालात के सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के आकलन की जानकारी पीएम मोदी को दी है.

सूत्रों ने बताया कि सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्य दो दिवसीय यात्रा के निष्कर्षों पर चर्चा के लिए यहां बैठक करेंगे और जम्मू कश्मीर के लिए भावी योजना बनाएंगे. बता दें कि श्रीनगर में हुर्रियत नेताओं से मिलने पहुंचे कुछ सांसदों को बैरंग लौटाये जाने से नाखुश सिंह ने कहा था कि उनका रवैया लोकतंत्र, मानवता या यहां तक कि ‘कश्मीरियत’ के भी खिलाफ है.

राजनाथ ने स्पष्ट किया- हम नहीं गये मिलने हुर्रियत नेताओं से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -