चंदौली पहुंचे राजनाथ सिंह, कई महत्वपूर्ण परियोंजानाओं का करेंगे लोकार्पण

चंदौली : देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को चंदौली जिले के चकिया तहसील के सोनहुल गांव में सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर की आधारशिला रखेंगे। इसके लिए राजनाथ सिंह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंच गए है और चंदौली के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.  

फरवरी में रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ा जीएसटी का संग्रहण

कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के चकिया में 66 हेक्टेयर में बनने वाले सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के मद्देनजर शुक्रवार को सोनहुल में हेलीकॉप्टर उतारकर पूर्वाभ्यास किया गया। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि सभा एवं शिलान्यास स्थल की सुरक्षा के लिए तीन एडिशनल एसपी समेत करीब 900 सौ पुलिस कर्मियों के अलावा दो कंपनी पीएसी तैनात की गई है।

आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, वहीं पाक की फायरिंग में तीन आम लोगों की मौत

इन नेताओं रहने की उम्मीद 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद छोटेलाल खरवार, विधायक सुशील सिंह, विधायक शारदा प्रसाद एवं भाजपा नेताओं ने सीआरपीएफ के डीआईजी एसएम हसनैन तथा जे राजेंद्रन से कार्यक्रम तथा सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा भी की थी। इस दौरान पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, उमाशंकर सिंह, काशीनाथ सिंह, नागेश पांडेय, अभिषेक मिश्रा, डॉ. प्रदीप मौर्य, डॉ. कुंदन कुमार, हरिनारायण सिंह आदि मौजूद थे। 

नेपाल : दर्दनाक सड़क हादसे में पलटी जीप, मौके पर 10 से ज्यादा लोगों ने तोड़ा दम

मार्च में भी नहीं बदल रहा मिजाज-ए-मौसम, राजधानी में हो रही जमकर बारिश

यात्री सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पश्चिमी रेलवे ने इन तीन राज्यों में जारी किया हाई-अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -