कश्मीर में शांति और स्थिरता लाना हमारा संकल्प : राजनाथ सिंह
कश्मीर में शांति और स्थिरता लाना हमारा संकल्प : राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली : देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक माह के भीतर दूसरी बार जम्मू एंड कश्मीर के दौरे पर पहुंचे. जम्मू एंड कश्मीर में फिलहाल राज्यपाल शासन लागू है. और राजनाथ सिंह पीडीपी-भाजपा गठबंधन टूटने से पहले एक बार कश्मीर के दौरे पर थे. वहीं अब वे राज्यपाल शासन के दौरान कश्मीर गए हुए हैं. यहां पहुंचकर उन्होंने कश्मीर में नई सरकार को लेकर कहा कि राज्य में शांति एवं स्थिरता एक ईमानदार, प्रभावी और कुशल प्रशासन से ही लाई जा सकती है.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने यह एक उच्च स्तरीय बैठक में यह बातें कही. इस बैठक में राज्यपाल एन एन वोहरा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रशासन एवं पुलिस के शीर्ष अधिकारी मौजूद रहे. राजनाथ सिंह ने कहा कि एक विकसित एवं समृद्ध जम्मू कश्मीर का सपना तब साकार होगा जब राज्य में शांति एवं सामान्य स्थिति होगी. 

राजनाथ सिंह ने कश्मीर को लेकर कहा कि राज्य में क ईमानदार, प्रभावी एवं कुशल प्रशासन के जरिए शांति, स्थिरता लाना यह हमारा संकल्प है. सुशासन और विकास पर नवीनीकृत जोर के साथ केंद्र राज्य के लोगों के बीच नयी आकांक्षाओं और आशा का संचार करने करना चाहता है. बता दे कि कश्मीर में गत 19 जून को पीडीपी और भाजपा का तीन साल से लंबा गठबंधन टूट गया था, जिसके बाद से अभी तक कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू हैं. 

राजनीति में लालू की बहू के प्रवेश की अटकलें

पाक में बारिश ने तोड़ा 38 सालों का रेकॉर्ड, 14 मौतें

थरूर को जमानत, स्वामी का तंज- विदेश जाकर गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -