रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- अब पाक से केवल PoK पर होगी बात
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- अब पाक से केवल PoK पर होगी बात
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर बड़ा बयान दिया है. सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान से तब तक बात नहीं होगी जब तक वह आतंकवाद पर लगाम नहीं लगा देता. यदि बातचीत हुई तो केवल पीओके पर होगी. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को निशाने पर लेते हुए कहा कि, "धारा 370 हटने से पाकिस्तान पतला हो गया है. पाकिस्तान पूरी दुनिया में जाकर रो रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पाक पीएम को भगा दिया." 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ये बातें पंचकुला में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा आयोजित की गई जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहीं. राजनाथ ने कहा कि, "लोग कहते थे कि कोई धारा 370 को छू भी नहीं पाएगा और अगर भाजपा ने ऐसा किया तो कभी सत्ता में नहीं आ पाएगी. हमने मिनटों में ही इसे खत्म कर दिया. हमने कभी सत्ता की सियासत नहीं करते. हमने घोषणा पत्र में कहा था और हम कहते हैं कि प्राण जाई पर वचन ना जाई." 

सिंह ने आगे कहा कि, "धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से विकास की वजह से हटाया गया है. धारा 370 हमने हटाई तो पड़ोसी पतला हो रहा है. पाकिस्तान पूरी दुनिया में जा जाकर रो रहा है. जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका ट्रम्प के पास गए तो उन्होनें भी पाकिस्तान को भगा दिया." 

इलेक्ट्रॉनिक उद्योग के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद

प्रधानमंत्री जन-धन योजना के तहत खुले बैंक खातों में जमा है इतनी राशि

इलेक्ट्रॉनिक उद्योग के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -