राहुल गाँधी पर राजनाथ सिंह का बड़ा हमला, कहा- राजनीति नहीं आती तो रामायण पढ़ लें....

राहुल गाँधी पर राजनाथ सिंह का बड़ा हमला, कहा- राजनीति नहीं आती तो रामायण पढ़ लें....

फरीदाबाद: केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गाँधी को पीएम मोदी से एलर्जी है। देश की सैन्य शक्ति बढ़ाने के लिए राफेल खरीदने की चर्चा 10-12 वर्ष से जारी थी, लेकिन कोई फैसला नहीं लिया गया। पीएम मोदी ने चुटकी बजाकर फैसला कर दिया। अब वह पीएम मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करते हैं, जो लोग भ्रष्टाचार के मामले में खुद जमानत पर बाहर घूम रहे हैं, वे पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत आज विश्व के अर्थव्यवस्था के मामले में टॉप छह देशों में खड़ा है और 2025 आते-आते भारत दुनिया के शीर्ष तीन देशों में आ जाएगा। राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि यदि उन्हें राजनीति नहीं करनी आती तो वह रामायण ही पढ़ लें, कि किस तरह भगवान श्री राम ने मर्यादा पुरुषोत्तम की परंपरा को निभाया। रावण, राम से धनवान था, बलवान व ज्ञानी था, उसे मृत्यु पर भी विजय प्राप्ति थी, इसके बाद भी आज पूजा राम की होती है न कि रावण की।

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि सत्तापक्ष हो या विपक्ष, किसी नेता के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, गर्वनर और मुख्य न्यायाधीश ये संस्थान होते है, व्यवस्था होती है। इनकी गरिमा और प्रतिष्ठा किसी भी सूरत में नहीं गिरानी चाहिए।

अयोध्या मामला: शिवसेना का विवादित लेख, सामना में लिखा- जो मस्जिद के लिए मातम मना रहे हैं, वो ....

मध्यप्रदेश निवेशक सम्मेलन-2019 : सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुआ आयोजन प्रांरभ, कुछ इस तरह जुड़े मुकेश अंबानी

INX मीडिया केस: CBI ने दाखिल की चार्जशीट, चिदंबरम, कार्ति समेत 14 को बनाया आरोपी