जोहरा को लेकर राजनाथ सिंह का छलका दर्द
जोहरा को लेकर राजनाथ सिंह का छलका दर्द
Share:

अनंतनाग: गत 28 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग आतंकी हमले में शहीद हुए ASI अब्दुल राशिद की बेटी जोहरा की तस्वीर का जिक्र, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने कश्मीर दौरे में किया और भावुक हो गए. गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने जोहरा की फोटो देखी, उसका आंसुओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता ही नहीं है.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह चार दिवसीय कश्मीर दौरे पर हैं. आज यहाँ उनका दूसरा दिन है. अनंतनाग में पुलिस के जवानों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं. अपने भाषण में जोहरा की फोटो का उल्लेख कर वे भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि वे जवानों की शहादत को सलाम करते है. राज्य पुलिस के जवानों का यह सर्वोच्च बलिदान है. गौर करने वाली बात यह है कि यह बलिदान वह अपने लिए नहीं बल्कि देश, कश्मीर और कश्मीरियों के लिए दे रहे हैं.

बता दें कि शहीद हुए ASI अब्दुल राशिद की बेटी, जोहरा की बिलखती तस्वीर ने कई लोगों के दिलों को झकझोर दिया था. इनमें भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भी शामिल है. इस बात को ट्विटर पर शेयर कर गंभीर ने कहा था, 'जोहरा मैं तुम्हें लोरी सुनाकर सुला नहीं सकता, लेकिन तुम्हारे सपनों को पूरा करने के लिए तुम्हें उठा ज़रूर सकता हूँ. हम जीवनभर तुम्हारी पढ़ाई का खर्च उठाएंगे.' जोहरा की तस्वीर पर दक्षिण कश्मीर पुलिस के DIG ने ज़ोहरा के नाम लिखे खुले खत में लिखा कि, 'तुम्हारे आंसू हमारे कलेजों को झुलसा रहे हैं.' स्मरण रहे कि जोहरा की बिलखती हुई तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बहुत शेयर की गई थी.

यह भी देखें

अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद दो जख्मी

राजनाथसिंह की 4 दिवसीय जम्मू कश्मीर यात्रा आज से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -