14 साल में तो भगवान राम का भी वनवास खत्म हो गया था तो फिर बीजेपी का क्यों नहीं ?

सहारनपुर : मोदी सरकार को सत्ता में आए दो साल पूरे हो गए है, इसके लिए एक माह के जश्न का कार्यक्रम तय किया गया है। लेकिन इस जश्न का मुख्य मकसद उतर प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरुआत जैसा लग रहा है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य के लोगों को बीजेपी का वनवास खत्म करना चाहिए।

गुरुवार को बड़ी संख्या में एकत्रित हुए लोगों के बीच बोलते हुए सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों से भगवान राम का 14 वर्ष का वनवास खत्म करने का संदर्भ देते हुए कहा कि यूपी से हमारा 14 साल का वनवास खत्म होने जा रहा है।

मैं राज्य के लोगों से हमारा वनवास समाप्त करने और प्रदेश में हमारी सरकार बनाने में मदद करने की अपील करता हूं। भगवान राम का भी वनवास 14 वर्षो में समाप्त हो गया था। बता दें कि 2002 में बीजेपी सत्ता से बाहर हो गई थी, उसके बाद से यूपी में बसपा और सपा का ही राज रहा है।

लखनऊ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सिंह ने कहा कि केन्द्र में बीजेपी सरकार की पहचान वादे पूरे करने और ईमानदारी को लेकर है। गृह मंत्री ने कहा कि हम केन्द्र में इन दो सालों में सरकारी कामकाज में पारदर्शिता लाने में सफल रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत की छवि बेहतर हुई है। हमारे पीएम के खिलाफ कोई भी किसी तरह का आरोप नहीं लगा सकता। हमारी सरकार भ्रष्टाचार एवं दाग मुक्त रही है। कांग्रेस के विषय में बात करते हुए सिंह ने कहा कि यह पार्टी लगातार अपनी साख खोती जा रही है।

वोटरों के बीच इनकता जनाधार खोता जा रहा है। कांग्रेस पूरे देश से सिमटती जा रही है। मैदानी इलाकों से पार्टी के पहले ही सफाया हो गया है और पहाड़ी इलाकों में जनाधार घट रहा है। मुझे विश्वास है कि अगले चुनाव में इसका पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।

सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों का ख्याल रखा है और भविष्य में भी हम उनका ख्याल रखेंगे। जब तक किसान समृद्ध नहीं होगा, भारत समृद्ध नहीं हो सकता। यदि बीजेपी सत्ता में आई तो हम मिल मालिकों से किसानों का बकाया दिलाने का वादा करते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -